please sure watch this viral sing by a poor man of bihar
हम कब कह सकते हैं कि कोई चीज़ वायरल हो गयी है?
एंगेजमेंट मेट्रिक्स में लाइक, शेयर, कमेंट, इंप्रेशन और मेंशन शामिल हैं। हालांकि कुछ लोग एंगेजमेंट में एक मिलियन तक पहुंचने को इस बात का संकेत मानते हैं कि कंटेंट वायरल हो गया है, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि यह सच हो। इस पर विचार करें: इंस्टाग्राम पर, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के 523 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं, लियोनेल मेस्सी के 418 मिलियन फॉलोअर हैं और काइली जेनर के 377 मिलियन फॉलोअर हैं और यह संख्या बढ़ती जा रही है। इतने बड़े ऑनलाइन फॉलोइंग वाले उपयोगकर्ताओं के लिए, एक मिलियन लाइक और इंप्रेशन को पार करना एक रोजमर्रा की घटना है।
अगर हम वायरल होने को एक नियमित कंटेंट क्रिएटर के नजरिए से देखें, तो एक पोस्ट या रील तब वायरल होती है जब यह सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से फैलती है और बहुत ही कम समय में बड़े पैमाने पर जुड़ाव प्राप्त करती है। उदाहरण के लिए, सौंदर्य प्रसाधन कंपनी एल्फ (जिसका अर्थ है आंखें, होंठ, चेहरा) ने अपने मार्केटिंग अभियानों के कारण पिछले कुछ वर्षों में बिक्री में उल्लेखनीय वृद्धि देखी है। उनका एक TikTok अभियान, #eyeslipsface , 9.8 बिलियन से अधिक बार देखा गया, जो अब तक का सबसे वायरल अभियान बन गया। ब्रांड ने विशेष रूप से अभियान के लिए एक गाना बनाया और TikTokers को हैशटैग #eyeslipsface का उपयोग करके गाने के साथ मेकअप वीडियो पोस्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया। अभियान रातोंरात हिट हो गया और TikTok पर #1 ट्रेंडिंग स्पॉट रखने वाला यह पहला विज्ञापन था ।
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